Monday, May 4, 2015

सेकुलर -दलित बुद्धिविलासी ब्रिगेड नेपाल में राहत कार्य में जुटी भारत सरकार से खफा है


सेकुलर -दलित बुद्धिविलासी ब्रिगेड आजकल नेपाल में राहत कार्य में जुटी भारत सरकार से बेहद खफा है. मोदी नापसंद तो भारत सरकार क्यों पसंद? काश ये महान लोग बाबासाहब के बौद्ध् धर्म स्वीकार के पह्ले इस विचार को ही समझ लेते कि उन्होंने ईसाई या इस्लाम मत क्यों नहीं स्वीकारा? वैसे ये लोग कम चतुर-चालाक नहीं. जानते सब हैं पर करते वही हैं जिससे इनकी दुकानदारी चलती रहे.
ये वही सेकुलर लोग हैं जिन्होंने  भारत पर चीन के हमले का येह कहकर स्वागत किया था कि पूरब दिशा से लाल किरन भारत में आ रही है. ये वही लोग हैं जिन्होंने पाकिस्तान निर्माण का समर्थन  किया था. ये वही लोग हैं जिन्होंने नेहरू  जी और अंग्रेज़ों की  भक्ति में नेताजी को जीतेजी मार दिया जब नेताजी को स्टालिन ने नेहरू के कहने पर क़ैद कर मास्को भेज दिया था.
अंत में ये वही लोग हैं जो हरचंद कोशिश कर रहे हैं कि बाबासाहेब के जीवन और विचार  से देशप्रेम  और स्वस्थ-परम्परा-प्रेम को गौण कर सिर्फ विरोध पर ध्यान टिकाया जाय. दोस्तो ,यह सूचना  का युग है और यह सेकुलर -दलित बुद्धिविलासी ब्रिगेड साठ साल पुरानी तकनीक के खोल से बाहर निकलने को तैयार नहीं.

#Secularism #Secular #India #Indians #IndianPolitics #GOI #PMOIndia #Modi #Ambedkar #Conversion #SecularConversion #Christianity #Islam #Hindus #Hinduism #Bose #Nehru #NehruFailures #Russia #China #USSR #Moscow #Stalin #Pakistan #Nepal #NepalEarthquake 

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home