Sunday, January 10, 2016

मुसलमानों का मुसलमानों के बाद दुश्मन नंबर एक कौन?

भारत में मुसलमानों के दुश्मन नंबर एक हैं वोटमोही
सेकुलर-वामपंथी पार्टियाँ।ऐसा इसलिए कि वे इस्लामी कट्टरता और आतंकवाद पर माँ गाँधारी की तरह चुप हैं जिसने पुत्रमोह में सत्ता लोलुप पति धृतराष्ट्र का साथ देकर अंततः अपने सभी पुत्रों को खो दिया।
*
इंटरनेट, मोबाइल और सोशल मीडिया के कारण अब किसी भी सच्चाई पर पर्दा डालना असंभव हो गया है।सैकड़ों सालों के इस्लामी नरसंहार, जबरिया मतांतरण, बलात्कार,  मंदिर ध्वंस और क्रूसेड के इतिहास के पर्दाफाश ने दुनिया भर के गैरमुसलमानों के मन में एक साथ भय, आशंका और अस्तित्व का संकट पैदा कर दिया है।
*
भय और आशंका  ने भारत समेत दुनिया भर की बहुमत आबादियों के मन भी वैसा असुरक्षा भाव भर दिया है जैसे कि वे अपने ही देश में मनोवैज्ञानिक रूप से अल्पसंख्यक हो गए हों।
*
शांतिप्रिय बहुमत के मन में अल्पमत-भाव का पैदा होना हिंसा के लिए बहुत ही उर्वर होता है।यानी किसी मामूली बात पर हुई हिंसा की कोई सामान्य सी घटना बहुत भयानक और व्यापक सांप्रदायिक रूप ले सकती है जिसपर काबू पाना पुलिस या फौज के लिए आसान नहीं होगा ।
*
चूँकि पुलिस-फौज-राजनीति तीनों कागज-टेलीफोन-टेलीविजन की गति से काम करने के अभ्यस्त हैं, वे इंटरनेट-मोबाइल-ट्वीटर पर सवार हिंसा से निपटने में अक्षम साबित होगी।
*
इस हिंसा के सबसे ज्यादा शिकार मुसलमान ही होंगे क्योंकि बाकी सारे उनके खिलाफ होंगे।वे भी उनके खिलाफ होंगे जो आज राजनीतिक कारणों से उनके साथ हैं या साथ लगते हैं।
*
तो फिर मुस्लिम बुद्धिजीवी कोई पहल क्यों नहीं कर रहे?
शायद इसलिए कि वे एक ऐसे जर्जर  हार्डवेयर में तब्दील हो गए हैं जिसका साॅफ्टवेयर (इस्लाम)1400 सालों से बग्ड है।यानी कभी बदलाव की अंदरूनी संभावना को हार्डवेयर रिजेक्ट कर देता है तो कभी हार्डवेयर में बदलाव को साॅफ्टवेयर।सैकड़ों सालों से द्वंदात्मक रद्दीकरण का यह खेल इतना आम हो गया लगता है कि अब इसको कोई बाहरी शक्ति ही समाप्त होने से बचा पाएगी।
*
ऐसे में अल्लाहताला क्या अता फरमाएँगे , ये तो वे ही जाने लेकिन किसी भी अंजाम पर अंतिम दस्तखत तो गाॅड और  भगवान का ही होगा।अफसोस कि लेटेस्ट पैगंबर मार्क्स इस समय अपनी कब्र में तेजी से करवटें बदल रहे होंगे!

#MuslimsEnemyNumber1Who #SecularParties
#SecularLiberalLeft #Muslims #NonMuslims
#Hindus #Jews #Christians #Islam  #CommunalRiots #ClashOfCivilizations #ClashOfFaiths #IslamIsTheProblem #VoteBankPolitics #Terrorism
#IslamicTerrorism #GlobalTerror
#SecularGandhari #SecularDhritarashtra
#SecularKauravas #CommunalPandavas
#MarxTheProphet #Marx #India #Europe #USA #RussianWarOnTerror #Russia #Putin #Obama

0 Comments:

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]

<< Home